नव साहित्यकार में अतिथि मेहमानों का स्वागत हैं | नव साहित्यकार में छपी सारी सामग्री का सर्वाधिकार सुरक्षित हैं | डॉ.सुनील जाधव ,नांदेड [महाराष्ट्र]|mobile-०९४०५३८४६७२ या इस मेल पर सम्पर्क करें -suniljadhavheronu10@gmail.com

डॉ. सुनील जाधव बैंकॉक में अंतरराष्ट्रीय थाई भारत गौरव सम्मान से सम्मानित


थाईलैंड देश की राजधानी बैंकाक में 9 और 10 जून को थाई भारत  कल्चरल लॉज, थाईलैंड हिंदी परिषद, साहित्य संचय शोध द्वारा संयुक्त तत्वावधान में आयोजित थाईलैंड साहित्य उत्सव में डॉ.सुनील गुलाबसिंग जाधव जी को उनके साहित्यिक योगदान के लिए थाई भारत गौरव सम्मान से सम्मानित किया गया। इस वक्त मंच पर थाई भारत कल्चरल  के अध्यक्ष चिराफत , थाईलैंड हिंदी परिषद बैंकॉक के अध्यक्ष सुशील धनुका, शिखा रस्तोगी,  साहित्य, संचयन शोध संवाद के मनोज कुमार, संजय कुमार, सुमन रानी तथा जापान से रमा शर्मा मलेशिया से अंजू पुरोहित आदि उपस्थित थे ।
     साथ ही आपने स्वाधीनता आंदोलन में फिल्मों में व्यक्त देशप्रेम के गीतों की भूमिका पर अपना वक्तव्य दिया। उनकी इस सफलता के लिए शारदा भवन एज्युकेशन सोसाइटी  के सचिव डी. पी.सावंत, यशवंत महाविद्यालय के प्राचार्य गणेशचन्द्र शिंदे तथा विभिन्न हिंदी, मराठी  साहित्यकारों, प्राध्यापक मित्रों आदि ने बधाइयाँ दी।



 






टिप्पणियाँ