नव साहित्यकार में अतिथि मेहमानों का स्वागत हैं | नव साहित्यकार में छपी सारी सामग्री का सर्वाधिकार सुरक्षित हैं | डॉ.सुनील जाधव ,नांदेड [महाराष्ट्र]|mobile-०९४०५३८४६७२ या इस मेल पर सम्पर्क करें -suniljadhavheronu10@gmail.com

यशवंत महाविद्यालय में सत्रारंभ कार्यक्रम संपन्न

(नई शिक्षा नीति में रोजगार के कई अवसर- प्रो. डॉ.जहीरूद्दीन पठान)

                  
श्री शारदा भवन एजुकेशन सोसाइटी संचालित यशवंत महाविद्यालय हिंदी विभाग द्वारा दिनांक 8 अगस्त को भाषा प्रयोगशाला में पूर्व प्रति कुलपति प्रधानाचार्य गणेशचंद्र शिंदे जी के मार्गदर्शन में नई शिक्षा नीति-2020 के अंतर्गत पाठ्यक्रम परिचर्चा तथा  सत्रारंभ समारोह का आयोजन किया गया था । इस वक्त प्रमुख वक्ता के रूप में कै. बाबासाहेब देशमुख गोरठेकर महाविद्यालय उमरी के हिंदी प्रो. डॉ. जहीरूद्दीन पठान उपस्थित थे। आप ने नई शिक्षा नीति एवं हिंदी में रोजगार के अवसर इस विषय पर विस्तार से छात्रों को मार्गदर्शन करते हुए, शिक्षा, तकनीकी, अनुवाद, सृजनात्मक कार्य, मनोरंजन, संवाद लेखन, गीत लेखन आदि क्षेत्रों में रोजगार के अवसर से अवगत कराया।
    अध्यक्ष समारोह करते हुए महाविद्यालय के उप प्रधानाचार्य प्रो.डॉ. कविता सोनकाम्बले जी ने वक्ता के मार्गदर्शन एवं हिंदी विभाग द्वारा सफल आयोजन के लिए बधाई दी, तो वही हिंदी विभाग के डॉ. साईनाथ शाहू जी ने आभार व्यक्त करते हुए छात्रों को ऐसे कार्यक्रम में उपस्थित रहकर ज्ञान वृद्धि की बात कही। कार्यक्रम का संयोजन एवं संचालन का कार्य हिंदी विभाग प्रमुख प्रो.डॉ.संदीप पाइकराव जी के मार्गदर्शन में डॉ. सुनील जाधव ने संभाला तो कार्यक्रम में डॉ. विद्या सावते के साथ कला, वाणिज्य, विज्ञान शाखा के  छात्र भारी मात्रा में उपस्थित थे।
दिनांक-10 अगस्त,२०२४ 



टिप्पणियाँ